पहचान छिपाकर यूपी के मुरादाबद में रह रहा दंपति गिरफ्तार, चल रही पूछताछ

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर. पहचान छिपाकर यूपी के मुरादाबाद में रह रहे दपंति काे बिजनाैर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दाेनाें पर ठगी के आरोप हैं। आराेपाें के अनुसार महिला का पति अपनी पत्नी से गलत आरोप लगवाकर मुकदमे का भय दिखाकर भोले-भाले लोगों से ठगी करने का काम किया करता था। ये दोनों जिले में कई लोगो के साथ ठगी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। एक पीड़ित ने दोनों पति पत्नी के खिलाफ ठगी का मुकदमा पहले दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: बकरा चोरी के आरोप में युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा, देखें वीडियो

पकड़े गए दंपति में पति का नाम आलम अंसारी और पत्नी का नाम फातमा है । आलम अंसारी जिले में फर्जी पत्रकार के नाम से भी जाना जाता है। अपनी पत्नी को भी पत्रकार बताता था। कुछ महीने पहले तारीख 14 अगस्त साल 2020 को अशोक पुत्र पीतम ने थाना शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था जिसमे उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि वह बाइक से घर जा रहा था और ये महिला फात्मा ने मुझे इशारा करके रोका और रोकने के बाद फात्मा ने अपने कपड़े फाड़ लिए और बोली जो भी तेरी जेब मे हो मुझे दे दो नही तो मैं शोर मचा दूंगी और तेरे ऊपर बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवा कर तुझे जेल भिजवा दूंगी । मैं डर गया और मैंने अपने जेब मे रखे 4200 रुपये इन दोनों पति पत्नी को दे दिए।

यह भी पढ़ें: फिल्म सिटी नोएडा में 2022 तक होने लगेगी शूटिंग, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

ये दोनों पति पत्नी ठगी करके फरार हो गए थे । पुलिस ने उसी समय अगस्त महीने में ही दोनों पति पत्नी के खिलाफ भय दिखाकर ठगी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस को इनकी तलाश थी। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दोनों पति-पत्नी को मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया है । ये दोनों पति पत्नी मुरादाबाद में भी अपनी पहचान छिपाकर रह रहे थे। पुलिस ने दोनो को जेल भेज दिया है ।