फिल्मी स्टाइल में बीच बाजार ताबड़तोड़ फायरिंग से भगदड़, एक छात्रा के पेट में लगी गोली

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. महानगर में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था की बानगी गत बुधवार की रात माधवपुरम में देखने को मिली। जब बाइक पर सवार युवकों ने भरे बाजार फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमलावर युवक दोनों हाथ से फायरिंग करते रहे और बाइक पर चलते रहे। युवकों की फायरिंग में एक छात्रा गोली लगने से घायल हो गई। छात्रा बाजार में सामान खरीदने आई थी। हमलावर युवकों ने दुस्साहसिक तरीके से करीब 24 राउंड फायरिंग की। फायरिंग से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। आधार दर्जन दुकानों में गोलियों के निशान मिले हैं।

यह भी पढ़ें- हैरतअंगेज, जिसकी हत्या के लिये चार लोगों को हुई सजा, 12 साल बाद जिंदा मिला वो आदमी

दरअसल, बुधवार देर शाम माधवपुरम में महाकालेश्वर मंदिर वाली गली में भरे बाजार बाइक पर आए चार युवकों ने अपने असलाह से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से करीब आधा दर्जन दुकानों के शीशे टूट गए। इस दौरान बाजार में समान खरीदने आई छात्रा कोमल के पेट में गोली लगी और वह घायल हो गई। इसके बाद बाजार में भगदड़ मच गई। व्यापारियों ने दुकानों के शटर गिरा दिए। हमलावर के जाने के बाद घायल कोमल को अस्पताल ले जाया गया। परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद सभी हमलावरों को पुलिस ने पहचान लिया है।

एक युवक नेफायरिंग कर रहे युवकों से भिड़ने की हिम्मत दिखाई, लेकिन हमलावर उसको धक्का देकर भाग गए। युवक का कहना है कि हमलावरों में एक युवक फायरिंग करता हुआ पैदल चल रहा था। उसे पकड़ने की कोशिश की थी। पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। हमलावरों का इरादा बाजार में खौफ कायम करना था। अभी तक पुलिस जांच में फायरिंग करने की कोई वजह सामने नहीं आई है। सिर्फ युवक दुकानदारों में दहशत पैदा करना चाह रहे थे। इस बारे में एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि आरोपियों को पहचान लिया गया है उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- OMG दाे साल से गैरहाजिर चल था दराेगा पता चलने पर डीआईजी ने किया सस्पेंड, जानिए कैसे खुला राज