महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने स्टूडेंट्स को दिए सफलता पाने के टिप्स

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुजफ्फरनगर के खतौली स्थित कुंदकुंद जैन डिग्री कॉलेज पहुंचकर एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने महाविद्यालय के एक नवनिर्मित भवन का भी उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं को संबोधन करते हुए राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान देने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें- होली से पहले प्रदेश के बुजुर्गों को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेगी पेंशन, खाते में ट्रांसफर होगी बड़ी रकम

दरअसल, मुजफ्फरनगर के प्रसिद्ध कुंदकुंद जैन महाविद्यालय में मेधावी व पुरातन छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी हेलीकॉप्टर से खतौली पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कुंदकुंद जैन महाविद्यालय पहुंचकर नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने विद्यालय के छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए उन्हें सफलत के टिप्स दिए। उन्होंने पूर्व छात्र-छात्राओं से कहा कि हमें शिक्षा के क्षेत्र में मेडल लाकर राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान देना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए गए कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने भारत को स्वावलंबी बनाने के लिए आत्मनिर्भर बनने का पाठ पढ़ाया है। इस दौरान कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्रबंधक से लेकर प्रधानाचार्य और शिक्षकों के अलावा उत्तर प्रदेश सरकार में व्यवसायिक शिक्षा मंत्री कपिल देव अग्रवाल, बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक आदि मौजूद रहे। विद्यालय के कार्यक्रम के बाद राज्यपाल त्रिवेणी शुगर मिल खतौली के गेस्ट हाउस में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए भाजपा नेताओं का तांता लगा रहा।

यह भी पढ़ें- 28 मार्च से शुरू होगी गोरखपुर से लखनऊ के लिए विमान सेवा, एक घंटे में सफर होगा पूरा, किराया 1500 रुपये से भी कम