संदिग्ध परिस्थियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सीतापुर. होली के एक दिन पहले संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गयी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने पांच लोगो पर हत्या कर शव को फेकने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने मामले में छानबीन के बाद मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

संदिग्ध परिस्थियों में मिला युवक का शव

मामला संदना थाना क्षेत्र के गांव पुरैनी का है। यहां पुरैनी निवासी विनीत 26 पुत्र लाल जी का शव संदिग्ध परिस्थिति में लोधपुरवा गांव में उसी के खेत से बरामत हुआ। परिजनों ने मुताबिक, शनिवार दोपहर विनीत घर से निजी कार्य बताकर चला गया था उसके बाद से वह वापस नही आया। रविवार दोपहर विनीत का शव संदिग्धपरिस्थिति में उसी के खेत में आम के पेड़ के नीचे मिला। पुलिस के मुताबिक, घटना स्थल से पुलिस को एक इंजेक्शन सिरिंज, पॉइजन और एक साड़ी भी मिली थी।

जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने मौके पर पहुंची पुलिस को बेटे की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाते हुए पांच लोगों रामेश्वर पुत्र चौधरी, कुलदीप पत्रु रामेश्वर, कल्लू पुत्र रामेश्वर, संजय पुत्र रामेश्वर, निवासी गण गिरन्ट व राजेन्द्र कुमार पुत्र श्री राम निवासी पुरैनी पर लगाते हुुए तहरीर दी थी। पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए संदना पुलिस टीम ने दबिश देकर गोपालपुर भट्ठा चौराहे से गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की। थाना प्रभारी संदना संजीव कुशवाहा का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या धारा 306 का आरोपी मानते हुए पांच आरोपियों को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।