परिवार के साथ मूवी देख रहे युवक ने अचानक अपनी गर्दन पर फेर दिया धारदार हथियार, जानें ऐसा क्यों किया

सीतापुर. थाना क्षेत्र में एक युवक की करतूत से उस वक़्त घर में कोहराम मच गया जब वह युवक परिवार के साथ कमरे में बैठकर मूवी देख रहा था। अचानक युवक ने मूवी देखने के दौरान ही धारदार चाकू अपनी ही गर्दन पर रेतकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। खून से लतपथ युवक को देखकर परिजन उसे आनन-फानन में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की सूचना परिजनों द्वारा प्राप्त हुयी है और जांच पड़ताल की जा रही है।

मूवी देखते युवक ने चलाया धारदार हथियार

घटना रामकोट थाना क्षेत्र के कस्बे की है। यहां के कस्बा निवासी राजेन्द्र विक्रम सिंह के तीन पुत्र हैं। जानकारी के मुताबिक, राजेन्द्र का सबसे बड़ा बेटा अवनींद्र घर पर रहकर ही अपना गुजर बसर करता था और दूसरा बेटा मजदूरी करता है जबकि तीसरा बेटा आंखों की रोशनी न होने से परेशान रहता है। परिजनों के मुताबिक, अवनींद्र मानसिक रूप से कुछ बीमार है जिसे कुछ दिन पूर्व ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अचानक जब वह अपने परिवार के साथ घर में मूवी देख रहा था और उसी दौरान ही उसने कमरे से सभी को बाहर निकालकर चाकू से अपनी गर्दन पर वार कर दिया जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा।

जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। परिजनों का कहना है कि मानिसक रूप से परेशान होने के चलते शायद यह कदम उठा लिया हो। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक की हालत में सुधार होते ही बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जाएगी।