अधूरी रह गई दुल्हन की उड़न खटोले से विदा होने की इच्छा, ऐन मौके पर नहीं पहुंचा हेलीकॉप्टर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा. शादी को यादगार बनाने के लिए लड़के पक्ष की ओर से एक हेलीकॉप्टर बुक कराया गया था, लेकिन विदाई के ऐन मौके पर हेलीकॉप्टर नहीं पहुंचा। इस कारण अपनी विदाई के लिए आसमान में हेलीकॉप्टर की राह देख रही दुल्हन का दिल टूट गया। आखिर में दुल्हन की विदाई कार से हुई और उसकी इच्छा अधूरी ही रह गई। अब प्रभु हैली सर्विस की जालसाजी आहत परिवार ने पुलिस से शिकायत की है। ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- एयरपोर्ट के उद्घाटन के लिए BSA का तुगलकी फरमान, रंगोली बनाने को शिक्षकों को बुलाया सुबह 4 बजे

दरअसल, सेक्टर-82 के रहने वाले कोमल सिंह यादव ने अपने बेटे दीपक की शादी 11 दिसंबर 2020 को की थी। शादी के बाद दुल्हन की विदाई के लिए ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित खैरपुर गुर्जर गांव के प्रभु हैली सर्विस से हेलीकॉप्टर बुक कराया गया था। रकम जमा करने के बाद भी जब कोमल यादव की नई नवेली बहू की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर नहीं पहुंचा तो उन्होंने हैली सर्विस के अजय माहला और दीपक से बात की। लेकिन, उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला। तीन लाख 65 हजार रुपए देकर लड़के पक्ष ने दुल्हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराया था, लेकिन न तो विदाई के लिए हेलीकॉप्टर आया और न ही जमा रकम वापस की गई।

प्रभु हैली सर्विस की जालसाजी से एक परिवार का यह हसीन लम्हा गुस्से और नाराजगी में बदल गया। दोनों परिवार के लोग अब इस बात को लेकर गुस्सा हैं कि कंपनी की ओर से इस बारे में पहले कुछ बताया भी नहीं गया। वो लोग इंतजार करते रहे। अब वह अपना पैसा वापस लेने के लिए थाने और हेलीकॉप्टर सर्विस ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं। आरोप है कि उन्होंने रकम देने से भी इनकार कर दिया है। दो महीने तक पीड़ित उनके चक्कर काटता रहा। अब आरोपियों ने रुपए मांगने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी है। परेशान होकर कोमल की तरफ से मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है की पीड़ित की तहरीर पर थाना इकोटेक-3 में खैरपुर गुर्जर स्थित एक प्रभु हेली सर्विस कंपनी के दो मालिकों अजय और दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- थाने पहुंची युवती बाेली साहब प्रेम विवाह करके फस गई अब पति बना रहा धर्म परिवर्तन का दबाव