तस्वीर हो गई साफ़ : पीएम मोदी के मंच पर भाजपा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती, पीएम मोदी से पहले दे सकते हैं छोटा सा भाषण

बंगाल चुनाव में भाजपा को एक तुरुप का इक्का मिल गया है मिथुन चक्रवर्ती के रूप में. तमाम अटकलों पर विराम लग गया और ये साफ़ हो गया कि रविवार को पीएम मोदी के मंच पर गुजरे ज़माने के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती भी उपस्थित रहेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोपहर 12 बजे कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान के मंच पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, मिथुन चक्रवर्ती को भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे. बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने खुद इसकी पुष्टि की. पीएम मोदी से पहले मिथुन एक छोटा सा भाषण भी दे सकते हैं. हालाँकि सौरव गांगुली पर अभी सस्पेंस बरक़रार है.

रैली से एक दिन पहले शनिवार 6 मार्च को पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे. कैलाश विजयवर्गीय ने मुलाकात की तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के माशूर अभिनेता मिथुन दाँ के साथ लम्बी चर्चा हुई. उनकी राष्ट्र भक्ति और ग़रीबों के प्रति प्रेम की कहानियाँ सुनकर मन गद-गद हो गया.’ आपको बता दें कि इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती आरएसएस चीफ मोहन भागवत से भी मुलाकात कर चुके हैं और तभी से ये चर्चा चल रही है कि मिथुन चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

मिथुन चक्रवर्ती से विजयवर्गीय की इस मुलाकात से सियासी तस्वीर साफ होने लगी है. खबर ये भी है कि पीएम मोदी से पहले मिथुन एक छोटा सा भाषण भी दे सकते हैं. हालाँकि अभी ये तय नहीं है कि मिथुन चुनाव लड़ेंगे या नहीं.