बाप-बेटे ने मिलकर महिला से बारी-बारी किया गैंगरेप, और जब दोनों का मन भर गया तो...

सीतापुर. जनपद सीतापुर में एक महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैवानों का जब महिला से गैंगरेप के बाद मन भर गया तो साक्ष्यों को मिटाने के उद्देश्य से महिला को जिंदा जलाने का भी प्रयास किया। हैवानों के चंगुल से छूटकर किसी तरह महिला बाहर आयी और स्थानीय लोगों को आपबीती बतायी। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर महिला को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया हैं। पुलिस ने मामले पर पर्दा डालने के लिए कई घण्टों तक मीडिया से को घटनास्थल और हॉस्पिटल से दूर रखा और बाद में लीपापोती करते हुए बयान जारी किया है। पुलिस का कहना हैं कि महिला से दुष्कर्म की बात सामने आयी है और आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

बाप-बेटे ने किया रेप

घटना मिश्रिख/नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के जोगी बाजार की है। यहां की एक महिला को कस्बे के हैवानों पिता-पुत्र ने घर में बंधक बनाकर पहले तो गैंगरेप किया फिर जब मन भर गया तो उसके गुप्तांगों सहित निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक,बीती रात इस महिला को पिता-पुत्र उठाकर ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। स्थानीय नागरिको का कहना हैं कि आज दोपहर जब महिला हैवानों के चंगुल से छूटकर कस्बे में पहुंची तो उसने आपबीती बतायी तो स्थानीय महिलाओं ने उसे कपड़े भी दिए। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना डायल 112 पर देकर महिला को सीएचसी में भर्ती कराया। घटना की जानकारी पुलिस के आलाधिकारियों को मिलते ही मामले को दबाने और छुपाने में जुट गए जिसके चलते पुलिस ने सीएचसी को छावनी बना दिया और मीडिया को अंदर जाने पर रोक लगा दी।

महिला का इलाज जारी

डॉक्टरों ने महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सीएचसी में तैनात डॉक्टर का कहना हैं कि महिला 30% जली हुयी है वह अपने साथ रेप होने की भी बात कह रही है। पुलिस ने मामले में आरोपित पिता पुत्र को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं। मामले को कई घण्टों तक छुपाने के बाद एसपी ने मामले पर बयान जारी करतें हुए महिला को ही मानसिक रोगी बता डाला और घटनाओं पर पर्दा डालने लगे। पुलिस का कहना हैं कि मामले की अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन की जा रही है महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा हैं।