केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने लगवाई काेविड वैक्सीन, बोले विरोध करने वाले करवा ले दिमाग ठीक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अपनी राजनीति कर्मभूमि रामपुर में काेविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली। इस दाैरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी तकरीबन 45 मिनट तक डालमिया नेत्र अस्पताल में रहे उन्होंने अपना फार्म भी खुद ही भरा। सरकारी फीस जमा करने के बाद रसीद ली और उसके बाद उन्होंने इंजेक्शन लगवाया बाद में आधे घंटे तक डालमिया नेत्र अस्पताल के रेस्ट रूम में रहे ।

यह भी पढ़ें:

इस दाैरान मुख्तार अब्बास नकवी बोले मैंने तो वैक्सीन लगवा ली, लेकिन अब ये वेक्सीन उन लोगों को भी लगवा लेनी चाहिए जो लोग इस वैक्सीन को लेकर तरह तरह के बयान दे रहे थे। इस वैक्सीन को लगवाने के बाद उनके दिमाग भी ठीक हो जाएंगे, और उनको अपना दिमाग भी ठीक करने का प्रयास करना चाहिए। कोविड वेक्सीन देश के वैज्ञानिकों ने तैयार की है हमको गर्व है कि हमारे देश के डॉक्टरों ने इस महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन बनाई। यह वैक्सीन पूरी तरह से अपने भारत में बनी है फिट है जिस तरह से मोदी जी मेक इन इंडिया मेक इन इंडिया वैक्सीन है उससे मोदी जी का सपना साकार हुआ नजर आता है। जिन डॉक्टरों ने देश की सेहत और सलामती के लिए कोरोना वेक्सीन को तैयार की है उन पर हमको गर्व है। मोदी जी का जो सपना है वो पूरा होता हुआ मेक इन इंडिया मेक इन इंडिया वेक्सीन के रूप में भी देखा जा रहा है। दुनियां का सबसे बड़ा वेक्सिनेशन का काम भारत में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: बकरा चोरी के आरोप में युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा, देखें वीडियो

इसी क्रम में आज मेने भी कोविड़ 19 की वेक्सीन की डोज इंजेक्शन के रूप में ली है। में पूरी तरह से सुरक्षित हूं। जिस संकल्प के साथ केंद्र की सरकार यूपी की सरकार के लोग काम कर रहें ये वेक्सीन पूरी दुनियां में एक मील का पत्थर साबित होगी। केंद्रीय मंत्री एम अब्बास नकवी ने अपने राजनीत प्रतिद्वंदियों पर निशाना साधते हुए कहा जो लोग कल तक कोरोना वेक्सीन को लेकर बयानबाजी कर रहे थे अब उनको भी वेक्सीन लगा लेनी चाहिये वेक्सीन लगते ही उनका दिमाग ठीक हो जाएगा।