नाटकीय ढंग से लापता हुई नेपाल की छात्रा, चार दिन से मां कर रही तलाश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. कविनगर इलाके से तीन दिन पहले ट्यूशन के लिए गई छठी कक्षा की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। घर वालों के काफी तलाश करने के बाद भी छात्रा का कोई पता नहीं चल सका। अब परिजनाें ने बेटी के अपहरण की आशंका जताते हुए कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: एनसीआर क्षेत्र में सीरियल वारदात कर रहे गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

मूल रूप से नेपाल की रहने वाली महिला कविनगर क्षेत्र में अपनी दो बेटियों के साथ रहती है। महिला के पति का दस साल पहले देहांत हो चुका है। वह घरों में साफ-सफाई करके बेटियों का पालन पोषण करती है। छात्रा की मां ने बताया कि 21 मार्च की सुबह करीब साढ़े सात बजे 12 वर्षीय बेटी पड़ोस में ही ट्यूशन के लिए गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। तभी से उसकी लगातार तलाश की जा रही हैं लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग रहा। अब छात्रा की मां को अनहोनी का डर सताने लगा है।

यह भी पढ़ें: प्यार में दीवानी हुई युवती जम्मू-कश्मीर से पहुंच गई मेरठ, पीछे-पीछे आ गई पुलिस

इस मामले को लेकर शिकायत लापता छात्रा की मां का आरोप है कि यह सूचना पुलिस को दे दी गई है लेकिन पुलिस घटना काे लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। आरोप है कि जब पीड़ित पक्ष शिकायत करने पहुंचा और बेटी को तलाश करने की गुहार लगाई गई तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और कह दिया कि हमारे पास काेई जादू की झड़ी नहीं।

यह भी पढ़ें: डिप्रेसन के शिकार युवक ने फांसी लगाकर जान दी

इस मामले में एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि छात्रा के लापता होने के बाद एक युवक का उसकी मां के पास फोन आया था। युवक ने कहा था कि उसकी बेटी उसके साथ है। मोबाइल नंबर के जरिए युवक को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है जल्द ही छात्रा को खोज लिया जाएगा।