होली से पहले पूरी हुई सिंधिया की मांग, ट्वीट कर जाहिर की ख़ुशी !

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नेतृत्व वाली कमलनाथ सरकार की जड़ें हिलाकर तख्तापलट करने वाले नेता सिंधिया जबसे भाजपा में गए हैं तभी से वो कांग्रेस पर जमकर बरस रहे हैं. बीजेपी सांसद सिंधिया अपने गृह जिले में लोगों से संपर्क साधने और वहां विकास कार्यों के लिए जुटे रहते हैं.

जानकारी के लिए बता दें ज्योतिरदित्य सिंधिया ने अपने गृह जिले के लिए केंद्र सरकार से ट्रेनों के ठहराव से लेकर ग्वालियर से सीधी मुंबई के लिए उड़ान की मांग की थी. सिंधिया की इस मांग के बाद उनके क्षेत्र की जनता को लेकर बड़ी खुशख़बरी आ रही है.

दरअसम होली से पहले सिंधिया की मांग पूरी हुई है. पुणे के बाद अब ग्वालियर से मुंबई के लिए भी सीधी उड़ान हो गयी है. जिसकी एक मई से शुरुआत होने जा रही है. सिंधिया की ये मांग पूरी होने के बाद उन्होंने ख़ुशी ज़ाहिर की है.

ग़ौरतलब है कि ग्वालियर से अपने काम के सिलसिले से काफ़ी लोगों का मुंबई आना जाना लगा रहता है. जिसके चलते सिंधिया काफ़ी समय से यहाँ से मुंबई के लिए सीधी फ़्लाइट की मांग कर रहे थे. सिंधिया ने ट्वीट कर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा है कि मुझे बहुत ख़ुशी है कि ग्वालियर से मुंबई के लिए सीधी फ़्लाइट 1 मई से शुरू होने जा रही है.