पत्नी से लड़ाई के बाद पति ने चाकू से काट ली हाथ की नस, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, तो नजारा देखकर उड़ गए होश

सीतापुर. शहर कोतवाली इलाके में एक युवक ने घर का दरवाजा बंद कर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजनों ने घर का दरवाजा बंद देखा तो शक गहराया और मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़ा तो वहां का नजारा देख उनके होश फाख्ता हो गए। कमरे के अंदर एक युवक खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने चाकू लगने से जख्मी युवक को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका प्राथमिक उपचार जारी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

पत्नी से विवाद के बाद काटी नस

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज चौकी इलाके की है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां विनीत पुनिया पुत्र ओमवीर पुनिया निवासी जनपद गाजियाबाद अपनी पत्नी रितु के साथ शहर के रोडवेज चौकी क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि विनीत की पत्नी मिश्रिख ब्लाक में सहायक अध्यापिका के पद पर तैनात है। बीती शाम दोनों के मध्य हुए विवाद हुआ और विवाद इस कदर बढ़ा कि उसके बाद पत्नी रेनू पति विनीत को बिना बताए ही अपने भाई व अन्य परिजनों के साथ वापस अपने मायके मेरठ चली गई थी। इसकी भनक जब विनीत को लगी तो उसने घर के दरवाजे बंद कर चाकू से हाथ की नसें काट ली और अपनी मां व पत्नी को अवगत कराते हुए आत्महत्या कर लेने की बात कही।

अस्पताल में इलाज जारी

मामले की जानकारी पाकर विनीत के परिजनों ने कोतवाली पुलिस से संपर्क साधा और घटना से अवगत कराया। घटना की गंभीरता को देखते हुए हरकत में आए रोडवेज चौकी प्रभारी निर्मल तिवारी आरक्षी अक्षय व संदीप के साथ घटनास्थल पहुंचे और किसी तरह घर का दरवाजा तोड़ विनीत को कमरे के अंदर से निकाला और उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका प्राथमिक उपचार जारी है चिकित्सकों के मुताबिक उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद के चलते युवक ने आत्महत्या किये जाने का प्रयास किया है। उसका उपचार कराया जा रहा है।