मां और बेटी की हत्या करने वाला पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। एकतरफा प्यार में मां और बेटी की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी के साथ पुलिस की बटेश्वर क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने की वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके पास से तमंचा और बाइक बरामद की है।
यह भी पढ़ें—

ताजनगरी के अंदर एकतरफा प्यार में मां और बेटी की नृशंस हत्या

यह था पूरा मामला
आगरा उत्तर प्रदेश के थाना बाह क्षेत्र के जरार स्थित हवेली मोहल्ले में रविवार रात को एकतरफा प्यार में युवक गोविंद ने 16 वर्षीय कामिनी और उसकी मां शारदा देवी (45) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। चीखपुकार सुनकर बचाने आई कामिनी की भाभी रेखा पर भी चाकू से वार किया था। उन्होंने अपने बच्चे के साथ कमरे में बंद होकर जान बचाई। मां-बेटी की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था। घटना को लेकर आईजी ए सतीश गणेश समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा था। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया था।

पांच टीमें कर रहीं थी तलाश
आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की गई थीं जो उसकी तलाश कर रही थीं। आरोपी को पकड़ने के लिए आगरा की टीम फिरोजाबाद में भी आई लेकिन वह नहीं मिला। तभी सूचना मिली कि आरोपी बटेश्वर क्षेत्र में है। पुलिस ने उसे घेर लिया। पुलिस द्वारा अपने आप को घिरता देख आरोपी ने तमंचे से फायर कर दिया। फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के कब्जे से तमंचा और बाइक बरामद हुई है। जिस चाकू से उसने मां-बेटी की हत्या की थी, वह अभी बरामद नहीं हुआ है। मृतका कामिनी कक्षा 11 की छात्रा थी। उसकी 20 दिन पहले ही शादी तय हुई थी।