निकाह का झांसा देकर संबंध बनाए फिर वीडियो बनाकर दोस्तों से कराया गैंगरेप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुज़फ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) एक युवती ने थाने में पहुंचकर कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस काे बताया कि उसी के मोहल्ले में रहने वाला रहीस पिछले एक साल से फर्जी निकाहनामा तैयार कर उसके साथ जबरन बलात्कार करता रहा। इसी दाैरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली जिसे वायरल करने का डर दिखाकर दोस्तों से भी शारीरिक संबंध बनवाए। युवती अब गर्भवती है जाे आराेपी से शादी की गुहार लगा रही है।

यह भी पढ़ें: OMG बीमा राशि पाने के लिए दे दी पत्नी और बच्चाें की हत्या की सुपारी, जानिए कैसे खुला मामला

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। इसी गांव की रहने वाली एक युवती ने मोहल्ले के ही एक युवक रहीस पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने मोबाइल से अश्लील क्लिप बनाने और फिर दोस्तों के साथ संबंध बनवाने का आराेप लगाया है। युवती ने पुलिस काे बताया कि उसके काफी समय से रहीस से प्रेम संबंध थे। करीब दो साल पूर्व युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करते हुए मोबाइल में अश्लील वीडियो क्लिप बना ली थी।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में लाेगाें काे सता रहा कुत्तों का डर, हर गली में घूम रहे कुत्ते, देखें वीडियो

शादी का दबाव डालने पर आरोपी ने चार जून 2020 को उसका फर्जी निकाहनामा बनवा लिया और उसे एक किराए के मकान में बंधक बना लिया। आरोप है कि इसके बाद युवक ने अश्लील क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए तीन साथियों से भी उसका दुष्कर्म कराया। इससे वह चार माह की गर्भवती भी हो गई। आरोप है कि 21 मार्च को फिर से युवक अपने साथ दो युवकों को लेकर आया और अपने दोनों साथियों से युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: आगरा के सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा, नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद दुपट्टे से गला घोंटकर की थी हत्या

इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए उसे कमरे में बंद कर फरार हो गए। मकान में रहने वाले दूसरे किराएदारों ने उसे बंधनमुक्त कराया जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी अभिषेक यादव को तहरीर देकर कार्यवाई की गुहार लगाई। बहरहाल इस पूरे सनसनीखेज मामले पर थाना नगर कोतवाली पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।