मुख्य’मंत्री नितीश कुमार को विधान परिषद में आया गुस्सा,इस पर तेज’प्रताप यादव ने दी नसीहत, उन्हों’ने गुस्से की तुलना तेजाब से की

बिहार में इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विधान परिषद में आया गुस्सा चर्चा का विषय बना हुआ है. मंगलवार को राजद विधायक विधानसभा में ब्लड प्रेशर नापने की मशीन लेकर पहुंच गए. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गुस्से को लेकर लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने नसीहत दी है. उन्होंने गुस्से की तुलना तेजाब से की है. दरअसल नीतीश कुमार ने सोमवार को आरजेडी एमएलसी सुबोध राय को विधान परिषद में डांटा था. मुख्‍य’मंत्री ने कहा कि नियम का ज्ञान नहीं है, लेकिन बोले जा रहे हैं. नियम के मुताबिक सवाल नहीं पूछेने पर नीतीश कुमार आपे से बाहर हो गए थे.

नीतीश कुमार के गुस्से पर लालू प्रसाद के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया नहीं आई, मगर लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने ट्वीट कर क्रोध के बारे में नीतीश कुमार को नसीहत दी. तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘क्रोध एक ऐसा तेजाब है जो उस बर्तन का अधिक अनिष्ट कर सकता है, जिसमें वह भरा होता है न कि उसका जिस पर वह डाला जाता है.

तेज प्रताप की यह बात लोगो पसंद नहीं आई इसलिए उनके द्वारा किये गये ट्वीट पर यूजर्स ने तेज प्रताप को खूब ट्रोल कर दिया है. उन्‍होंने पूछा है कि पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय को घर से निकाले जाते वक्‍त तेज प्रताप का यह ज्ञान कहां था ? दरअसल बात ये है की तेज प्रताप यादव ने शादी के छह महीने के अन्दर ही अपने पत्नी के ऊपर तलाक का मुकमदा दायर कर दिया था.