ब्लॉक प्रमुख के रिश्तेदार ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

सीतापुर. थाना क्षेत्र में ब्लॉक प्रमुख के रिश्तेदार युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक द्वारा आत्महत्या किये जाने के पीछे का कारण अभी स्पष्ठ नही हो सकता हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना है कि शव के पास से अवैध असलहा भी बरामद हुआ है, जिसे कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया गया हैं। पुलिस का कहना है कि गांव के बाहर खेत में युवक ने आत्महत्या की है।

 

गोली मारकर की आत्महत्या

घटना इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के सहादत नगर इलाके की है। यहां के निवासी पुखराज सिंह का 17 वर्षीय पुत्र विशाल सिंह ने गांव के बाहर खेत में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। विशाल ने अवैध असलहे से गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गोली की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे परिजनों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया लेकिन रास्ते मे युवक ने दम तोड़ दिया।

 

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी तक कोई सुराग नही लग सका है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और परिजनों के बयान भी दर्ज किए जा रहे है जिससे घटना के पीछे तथ्यों का कारण भी सामने आ सकेगा।