गौतमबुद्ध नगर में अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक एक सड़क हादसे में दो भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि इनके साथ बाइक पर सवार दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: देश के पहले आधुनिक मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर बगैर टोल टैक्स कल से फर्राटा भरेंगे वाहन

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद निवासी राजीव त्यागी बाइक पर सवार होकर अपनी मुंह बोली बहन वंदना और उसके दो बच्चों महक (13 वर्ष) और कृष्णदेव (10 वर्ष) के साथ जा रहे थे। इस दौरान बादलपुर थाना के औद्योगिक क्षेत्र के पास एक रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने वंदना और राजीव को मृत घोषित कर दिया, वहीं दोनों बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: 20 मिनट के सफर में दो घंटे लगने पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

दूसरा हादसा थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में रविवार की रात को हुई। जानकारी के अनुसार हादसे में राज कुमार (34 वर्ष) की मौत हो गई। वहीं एक हादसा थाना जारचा क्षेत्र में स्थित एनटीपीसी पर हुआ। यहां नितिन कुमार नामक व्यक्ति पेड़ की डाल काटते समय नीचे गिर गया। जिसकी उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। एक अन्य हादसा थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-9 में हुआ। जहां रहने वाले कुलदीप (40 वर्ष) की घर की छत से गिरकर मौत हो गई।