पॉलिटेक्निक के छात्र का हॉस्टल की छत पर मिला शव, घटनास्थल से बरामद हुई कीटनाशक दवाएं

सीतापुर. जनपद सीतापुर के कस्बे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां हॉस्टल की छत पर पर पॉलिटेक्निक के छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ। छात्र के शव के पास से एक नशीली और कीटनाशक दवाई की शीशी भी बरामद हुयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शव के पास से बरामद साक्ष्यों को फिंगरप्रिंट टीम को जांच के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत होता हैं लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

हॉस्टल की छत पर मिला शव

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कैथी टोला कस्बे की है। यहां पर वसन रिजवी के हॉस्टल स्थित है, जहां छात्र रहकर अपनी पढ़ाई करते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक थाना तालगांव क्षेत्र के ग्राम सेखुवापुर निवासी जहीर अहमद का 22 वर्षीय पुत्र समीर अहमद सिविल इंजीनियरिंग पॉलिटेक्निक का द्वतीय वर्ष का छात्र था। समीर अपने रूम पार्टनर रेउसा निवासी सखुर अहमद के साथ रहकर ही पढ़ाई करता था। हॉस्टल के लोगों के मुताबिक बीती रात दोनों ने साथ में खाना खाया और रात 12 बजे तक उसका पार्टनर सो गया। सुबह जब पार्टनर उठा तो उसका साथी समीर वहां से गायब था और स्थानीय लोगों ने हॉस्टल की छत पर शव देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौके से बरामद साक्ष्यों को भी एकत्रित कर एक्पर्ट के पास भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि प्रथम द्रष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि परिजनों के बताया है कि वह पढ़ाई को लेकर परेशान रहता था और इसी के चलते उसने कीटनाशक पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली हैं। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है।