बाराबंकी में पुलिस और अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर के बीच मुठभेड़, एक तस्कर घायल दूसरा फरार, एक पुलिसकर्मी भी घायल

बाराबंकी. बाराबंकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्फीन के लिए काफी नामी है। देर रात बाराबंकी पुलिस और अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर के बीच भारी मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक पुलिसकर्मी, एक मार्फीन तस्कर घायल हो गया जबकि एक अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

यूपी में कोरोना वैक्सीन लगवाएं और भारी इनाम पाएं

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के जैदपुर-सफदरगंज मार्ग पर आज बीती रात कुछ अपराधियों के आने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। मुखबिर की इस सटीक सूचना पर पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया। देर रात एक मोटरसाइकिल से दो लोग आते दिखे, जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। अपने आप को फंसता देख कर दोनों मोटरसाइकिल सवारों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग पर एक अपराधी वहीं गिर गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिए लेकिन दूसरा अपराधी मौके से अन्धेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहा। दूसरी ओर अपराधियों की गोली से एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस की जांच में पता चला कि घायल अपराधी का नाम शत्रोहन है और फरार अपराधी का नाम एखलाक है। एखलाक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गयी है और उसकी गिरफ्तारी के लिए काम्बिंग कर रही है।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि, देर रात सफदरगंज-जैदपुर मार्ग से कुछ अपराधियों के गुजरने की सूचना मुखबिर द्वारा प्राप्त हुई थी। और इस सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई। देर रात जब दो लोग एक ही मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिए तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। जिस पर दोनों ने पुलिस टीम पर फायर शुरू कर दिया। जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। और जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक अपराधी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए भेजा है। और जो अपराधी घायल हुए है उसका नाम शत्रोहन है। और वह लखनऊ दिल्ली आदि जगहों पर मार्फीन की तस्करी करता है। इस अपराधी का जो साथी मौके से फरार हुआ है उसका नाम एखलाक है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए भी काम्बिंग कर रही है। एसपी ने बताया कि अब ऐसे अपराधियों की खैर नहीं है पुलिस अब उन्हें उनकी असली जगह सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी।