साथी को बचाने में वाराणसी का युवक लखनिया दरी में डूबा, गोताखोरों की मदत से तलास जारी

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मिर्ज़ापुर. अहरौरा थाना क्षेत्र के लखनिया दरी में वाराणसी से पिकनिक मनाने आये युवकों के दल में से एक युवक डूब रहे अपने साथी को बचाने के चक्कर मे डूब गया। गोतख़ोरो की मदद से युवक की तलाश की जा रही है। रात को अंधेरा होने की वजह से तलाश में दिक्कत आ रही थी।

 

प्रसिद्ध जल प्रपात लखनिया दरी में मंगलवार की शाम को वाराणसी से पिकनिक मनाने अपने साथियों के साथ आये सूर्यश प्रताप सिंह पुत्र जितेन्द्र प्रताप सिंह (24) निवासी बड़हर कोठी दुर्गाकुंड वाराणसी पिकनिक ले दौरान अपने साथी को बचाने के चक्कर मे डूब गये। बताया जा रहा कि तीन युवक जल प्रपात के गहरे पानी में नहा रहे थे। इसी दौरान एक साथी युवक डूबने लगा जिसको बचाने के लिए सूर्यश प्रताप सिंह कूद पड़ा लेकिन उसे खुद ही तैराकी नहीं आती थी।

 

तैराकी में असफल होने के चलते सुर्यश कुंड में ही डूब गया। इस हादसे को देख मौके पर मौजूद अन्य साथी उसको बचाने के लिए चिल्लाने लगे परंतु उसको बचाया नहीं जा सका। जबकि पहले जो युवक डूब रहा था उसे दो साथियों ने बचा लिया। अन्य साथियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डूबे युवक की खोजबीन शुरू कराया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने चुनार से गोताखोर को बुलाया लेकिन अंधेरा होने के चलते तलाश करने में परेसानी हो रही थी। फिलहाल पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों के परिवार को दे दिया है।

By Suresh Singh