Domestic Violence ढाई साल की बेटी की हत्या कर विवाहिता ने फांसी लगाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा. थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल की एक सोसायटी में घरेलू कलह में एक विवाहिता ( noida woman ) ने अपनी ढाई साल की बेटी को जहरीला पदार्थ खिलाकर मार डाला और खुद भी फांसी लगा कर ( Suicide ) आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाए हैं। इस घटना के बाद से महिला का पति फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

समाज में रिश्तों का तानाबाना तेजी से बिखर रहा है। पति-पत्नी के बीच संबंधों में मिठास और विश्वास काम हुआ है। उसकी जगह तनाव के कारण घरेलू कलह ने ले ली है। ऐसी एक वारदात थाना फेज-2 स्थित भंगेल की हिमालयन सोसाइटी में हुई। यहां एक विवाहिता ने घरेलू क्लेश से तंग आकर पहले अपनी ढाई साल की बेटी को जहर खिला कर मार डाला और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: पांचवीं के छात्र ने जीभ से चेक की मोबाइल की बैटरी, ब्लास्ट होने से हुई मौत

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल में यह घटना हुई है। यहां रहने वाले शिवम चौहान का विवाह कुछ वर्ष पूर्व हुआ था और उनकी ढाई साल की बेटी थी। दो दिन पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद गुरुवार की रात को भी पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और इसके बाद शिवम घर से कहीं चला गया। कलह से आहत शिवम की पत्नी ने अपनी ढाई वर्षीय बेटी को जहरीला पदार्थ खिला दिया और खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता का विवादित बयान, मंदिर नहीं हटेगा चाहे सड़क हटानी पड़े

घटना की जानकारी मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाए। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका का पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन प्रथम दृष्टया पूरे मामले काे आत्महत्या का ही माना जा रहा है।