बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी पर ज’हरीले रंग से ह’मला, TMC पर लगाया आरोप

शनिवार 27 मार्च को पश्चिम बंगाल में 30 सीटों पर पहले चरण का मतदान समाप्त हुआ लेकिन मतदान के दौरान जगह जगह से हिं’सक झ’ड़पों की खबर आई. बीजेपी और TMC दोनों ने ही एक दूसरों पर आरोप लगाये. कई जगह भाजपा नेताओं के काफिले पर ह’मले की खबरें भी आई. ये खबरें उन इलाकों से भी आई जहाँ कल मतदान नहीं था. बीजेपी सांसद और चुचुरा विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी पर ज’हरीले रंग से उनपर ह’मला किए जाने का आरोप लगाया. इस ह’मले में उनके चेहरे और आंख के कुछ हिस्से ज’ख्मी हुए हैं.

लॉकेट चटर्जी पर ये ह’मला उस वक़्त हुआ जब वो शनिवार की शाम अपनी महिला समर्थकों के साथ रविंद्रनगर के कालीतला मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. लॉकेट चटर्जी ने बताया कि कोडालिया दो नंबर ग्राम पंचायत के तृणमूल पंचायत प्रधान विद्युत विश्वास के नेतृत्व में TMC के गुं’डों ने उन पर ज’हरीले रंग से ह’मला किया. जिसमे वो आंशिक रूप से घा’यल हो गईं. हालाँकि TMC ने लॉकेट चटर्जी द्वारा लगाये गए आरोपों को खारिज कर दिया है.

इससे पहले शनिवार को ही सुवेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर ह’मला हुआ जिसमे सोमेंदु की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. सोमेंदु ने इसके लिए TMC पर आरोप लगाये. पूर्वी मेदिनीपुर में ही मतदान के दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता का श’व बरामद हुआ था. ये हालात तब हैं जब राज्य में शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए बड़ी संख्या में केंद्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती हुई है. अभी तो सिर्फ एक ही चरण का मतदान हुआ है. आने वाले 7 चरणों में दोनों पार्टियों के बीच तल्खी और बढ़ेगी ही.