कोरोना संकट के बीच अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने मदद के लिए आगे बढ़ाये हाथ, डोनेट किये 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर

आज देश कोरोना के कहर से जूझ रहा है. ऑक्सीजन की किल्लत हो रही है तो कही बेड्स की कमी आ रही है. स्थिति इस कदर खराब हो गयी है कि हालातों को काबू करना काफी मुश्किल हो गया है और इसी वजह से हालातों को देखते हुए अब कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे है.

इसी कड़ी में एक बार फिर से अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाये है. दरअसल मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वह और उनके पति एक्टर अक्षय कुमार कोविड के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करते हुए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर डोनेट कर रहे हैं. बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘शानदार खबर – लंदन एलीट हेल्थ के डॉ. दृष्णिका पटेल और डॉ. गोविंद बनकानी दैविक फाउंडेशन की मदद से 120 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर डोनेट कर रहे हैं. अक्षय कुमार और मैंने भी किसी तरह 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर अरेंज किए हैं. अब हमारे पास कुल 220 हो गए हैं.’

इसके अलावा उन्होंने ये भी लिखा कि ‘लीड्स देने के लिए शुक्रिया. चलो हम अपना योगदान करें.’  इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि ‘मुझे लगता है कि पिछले कुछ हफ्तों से मेरे खुद के परिवार के सदस्य बीमार रहे हैं और इसी वजह से मैं एक तरह के तनावग्रस्त माहौल में हूं. लेकिन मैं ज्यादा वक्त तक बैठी नहीं रह सकती थी. मैं आप सभी से अपील करती हूं कि अपने स्तर पर जो भी कर सकें करें.’ बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार कई बार लोगो की मदद के लिए आगे आये है और हर मुश्किल घड़ी में वो लोगो के साथ मदद के लिए खड़े दिखाई दिए है.