लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे तीन लुटेरे गिरफ्तार, अलग-अलग थानों में दर्ज हैं 12 केस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने मोबाइल लुटेरों के गैंग का पर्दाफ़ाश करते हुए टकसाल रोड से तीन मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से चोरी की एक बाइक, लूट के नौ मोबाइल, एक चाकू, एक तमंचा, एक कारतूस और तीन हजार रुपये बरामद किए हैं। दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आए राकेश, मोहम्मद आसिम और मोहम्मद ईशान उर्फ राशिद उर्फ बाबे शातिर किस्म के मोबाईल लुटेरे हैं।

यह भी पढ़ें: लग्जरी गाड़ियां ढुलाई कर रही शराब, पंचायत चुनाव में छलक रहे जाम

कोतवाली 20 पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला था कि तीन बदमाश टकसाल रोड पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस कि तीन ने घेरा बंदी कर भागने कि कोशिश कर रहे बदमाशो को दबोच लिया। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान दिल्ली के संगम पार्क निवासी राकेश, मोहम्मद आसिम और मोहम्मद ईशान उर्फ राशिद उर्फ बाबे के रुप में हुई है। आरोपियों ने खुलासा किया कि वे तमंचा दिखाकर राहगीरों से लूटपाट करते हैं।

यह भी पढ़ें: कार में हेलमेट नहीं पहनने पर काट दिया एक हजार रुपए का चालान

पुलिस ने आरोपियों से चोरी की एक बाइक, लूट के नौ मोबाइल, एक चाकू, एक तमंचा, एक कारतूस और तीन हजार रुपये बरामद किए हैं। आरोपी मोबाइल लूटने के बाद उसके अलग अलग पार्ट को दुकानदारों को बेचते थे। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में विभिन्न थानों में 12 एफआईआर दर्ज हैं। आरोपी दिल्ली से नोएडा आकर वारदात करते थे।