कोविड अस्पताल में आग लगने से 14 मरीजो की मौत पर उद्धव सरकार के मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा ‘यह नेशनल न्यूज़ नहीं’

महाराष्ट्र सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नकही ले रही है दरअसल उद्धव सरकार किसी न किसी वजह से मुश्किलों में पड़ ही जारी है और ऐसा ही एक बार फिर हुआ है जब महाराष्ट्र सरकार की परेशानियाँ बढ़ने वाली है. जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में शुक्रवार को एक हॉस्पिटल के आईसीयू में आग लगने के बाद 14 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. जिस पर अब महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने विवादित बयान दिया है.

उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि ये कोई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है. इतना ही नहीं राजेश टोपे ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये भी कहा कि ‘पीएम मोदी के साथ मीटिंग में ऑक्सीजन, रेमडेसिविर को लेकर बात करेंगे. विरार में आग लगने की घटना, नेशनल न्यूज नहीं है, लेकिन हम राज्य सरकार की तरफ से पूरी मदद करेंगे.’ बता दें कि उद्धव सरकार के मंत्री का ये बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे है और वहां स्थिति दिन पर दिन ख़राब होती जा रही है.

वही दुसर तरफ अस्पताल में आग लगने के मामले पर एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि ‘आईसीयू वॉर्ड में एसी में ब्लास्ट होने के बाद आग लगी थी. आईसीयू में कोरोना संक्रमित कुल 17 लोगों को एडमिट किया गया था, जिसमें से 14 लोगों की मौत हुई है.’ साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘आग लगने के बाद फायर ब्रिग्रेड, हॉस्पिटल स्टाफ और पुलिस के जवान ने जब मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करना शुरू किया, तब पता चला कि आईसीयू के 14 मरीजों की मौत हो चुकी है.’