यूपी की मैं अकेली सांसद जो कोविड-19 में पंचायत चुनाव के लिए मांग रही है वोट : सांसद मेनका गांधी

सुलतानपुर. यूपी ग्राम पंचायत चुनाव 2021 (Uttar Pradesh gram Panchayat Election 2021) की तैयारियां तेज चल रहीं हैं। सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) भी भाजपा प्रत्याशियों की पैरवी में जुटी हैं। मेनका गांधी ने कहाकि, उत्तर प्रदेश की मैं अकेली सांसद हूं जो कोविड (COVID-19) के बावजूद पंचायत चुनाव में वोट मांगने के लिए जनता के बीच जा रही हूं। आपके पास एक ताकतवर सांसद है जो न तो पैसे लेती है और सुबह से शाम जनता की सेवा करती है। मैं चाहती हूं मेरी ही तरह जिला परिषद (District Panchayat President) का भी एक ईमानदार व्यक्ति जनता की सेवा व क्षेत्र का विकास करने वाला अध्यक्ष बने।

यूपी ग्राम पंचायत चुनाव मिशन 2022 का सेमीफाइनल : शंकर गिरि

मेनका गांधी ने कोरोना जांच कराई :- भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में पूरी ताकत से जुटी सांसद मेनका संजय गांधी ने संसदीय क्षेत्र दौरे के चौथे दिन कादीपुर, करौंदीकला, पीपी कमैचा, लंभुआ एवं भदैंया विकास खण्ड अन्तर्गत 11 जिला पंचायत वार्डो का दौरा किया और क्षेत्रवासियों से भाजपा के ईमानदार कर्मठ व जुझारू प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। क्षेत्र भ्रमण में निकली सांसद मेनका गांधी का काफिला सबेरे जिला अस्पताल पहुंचा। जिला महिला अस्पताल में उन्होंने कोविड टीकाकरण का उद्घाटन किया। यहां पर सांसद मेनका गांधी ने कोरोना जांच भी कराई।

एक सप्ताह का समय दान दें :- सांसद मेनका संजय गांधी ने जनसंपर्क में लोगों से विशेषकर महिलाओं से अपील की कि आप सब एक सप्ताह का समय पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने के लिए दे। एक सप्ताह का समय दान आपको पांच वर्षों की खुशहाली व विकास लाकर देगा।

विकास में बड़ी मदद मिलेगी :- चौकिया, गारापुर एवं कामतागंज में मेनका गांधी ने कहाकि, आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी समर्थित प्रत्याशियों का जीतना इसलिए आवश्यक हो जाता है कि कोरोना के कारण सांसद निधि बंद होने से विकास की गति धीमी पड़ गई है। यदि पंचायत जनप्रतिनिधि पार्टी समर्थित होंगे तो गांव का अधिक से अधिक विकास कराने में उन्हें बड़ी मदद मिलेगी।