देश में कोरोना के कारण मरने वालों का आकड़ा 2 लाख के हुआ पार, कोरोना ने एक बार फिर मचाया कोहराम…

पुरे देश में कोरोना नामक महामारी ने तबाही मचा के रख दिया है. कोरोना का दूसरी लहर अधिक जानलेवा है. आज समूचा देश इसके कहर से कराह रहा है. देश में कोरोना संक्रमण अपने चरम सीमा पर है. भारत में पिछले कई दिनों से जिस तरह से कोरोना के मरीजों के आकड़े तीन लाख के पार पहुंच रहे थे ये बहुत बड़ी चिंता की बात है इससे भी अधिक डराने वाली बात ये है कि बीते 24 घंटे में कोरोना के कारण 3 हजार से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई है.

आपको बता दें कि आकड़ों के मुताबिक 24 घंटे में आये कुल नए मरीजों की संख्या 360960 है और वही 24 घंटे में कोरोना वायरस से हुई मृतकों की संख्या 3293 है. कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 2978709 है. अब हम देश में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या के बारे में बताते हैं. आप को बता दें कि कोरोना वायरस के 17997267 मरीज हैं और कोरोना से हुई अब तक कुल मृतकों की संख्या 201187 है.

जैसा कि हम सभी लोगों को यह बात ज्ञात है कि कोरोना का कहर हम पिछले एक साल से झेल रहें हैं. लेकिन कोरोना के पहली लहर से तो हम संभल गये थे लेकिन कोरोना के दूसरी लहर ने आके हमें तोड़ दिया आज चारो ओर से निराशा हताश करने वाले समाचार सूचनाएं आ रही है. ऐसे समय में किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करना कठिन है जिसके घर परिवार या उसके सगे सम्बन्धियों या मित्रों में कोई कोरोना का शिकार न हुआ हो हर कोई इसके गिरफ्त में है.