देश में कोरोना ने फैलाया आतंक, बीते 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 3 लाख से पार और मरने वालों की संख्या हुई इतनी…

देश में कोरोना तेजी से अपना आतंक फैलाता हुआ नजर आ रहा है. कोरोना की बढ़ती हुइ रफ्तार हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. कोरोना के कहर ने हर किसी को अपनी चपेट में ले रखा है. सबके मन में इस भयावह कोरोना महामारी के प्रति डर बैठ गया है. कोरोना की पहली लहर की अपेक्षा दूसरी लहर और भी ज्यादा खतरनाक है. ऐसे में कोरोना की दूसरी लहर से निश्चित तौर पर अभी देशवासियों की जान बचना सबसे बड़ी प्राथमिकता है.

आपको बता दें कि भारत में बीते 24 घंटे में वल्ड्रोमीटर के मुताबिक कोरोना मरीजों की संख्या 3 लाख 32 हजार 503 हो गई है और कोरोना की वजह से हुए मरने वालों की संख्या 2256 पहुंच गई है. इसके बाद आप को बता दें कि भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 1 करोड़ 62 लाख 57 हजार 164 हो गई है और कोरोना संक्रमण के कारण अबतक के कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 1 लाख 86 हजार 927 हो गई है.

वहीं अच्छी खबर ये है कि कोरोना महामारी से 1 करोड़ 36 लाख 41 हजार 572 लोग इस महामारी को हरा कर स्वास्थ हो चुकें हैं. साथ ही हम आपको बता दें कि देश में एक्टिव केस की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पुरे देश में एक्टिव संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24 लाख 21 हजार 970 हो गया है. इन लोगों के ठीक होने का अभी इलाज चल रहा है और देश में कई राज्य ऐसे हैं जिनको कोरोना ने पूरी तरह से ध्वस्त करके रख दिया है.