देश में बढ़ता ही जा रहा है कोरोना का कहर, 24 घंटे में कोरोना से गई इतने लोगों की जान

कोरोना का कहर पुरे देश में बड़ी ही तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. आये दिन कोरोना महामारी के आकड़ों का रिकॉर्ड टूटता ही जा रहा है. देश में कोरोना वायरस की वजह से भयावह स्थिति पैदा हो गई है. कोरोना वायरस की सबसे ज्यादा चपेट में आने वाला राज्य महाराष्ट्र है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों के साथ- साथ कोरोना से होने वाले मृतकों की संख्या जिस तरह से बढ़ रही है यह एक चिंता की बात है.

कोरोना वायरस से नागपुर में स्थिति बिगड़ती जा रही है. बीते 24 घंटे की बात करें तो नागपुर में कोरोना की वजह से 113 लोगों की मौत हो गई है. हलाकि पुरे राज्य में सोमवार को 351 मरीजों की मृत्यु कोरोना वायरस की चपेट में आने से हो गई है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग की ओर से आये सोमवार के आकड़ों के मुताबिक पुरे राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 58924 नए मरीज सामने आये हैं और अब कोरोना मरीजो की संख्या बढ़कर 38 लाख 98 हजार 262 हो गई है.

बीते 24 घंटे में कोरोना से 351 लोगों की मृत्यु होने के बाद मृतकों का आकड़ा बढ़कर 60824 हो गया है. आपको बता दें कि अच्छी खबर ये है की महाराष्ट्र में सोमवार को 52412 कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज करने के बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया है और अब कुल 31 लाख 59 हजार 240 कोरोना वायरस के मरीज ठीक होने के बाद घर जा चुके हैं.