देश में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में कोरोना के नए मरीजों की संख्या ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

देश में कोरोना महामारी तेजी से फैलती जा रही है. देश कोरोना महामारी से दिन प्रतिदिन भयग्रस्त होता जा रहा है. भारत में इन दिनों कोरोना संक्रमण के दैनिक मामले तीन लाख से ज्यादा आ रहें हैं. वायरस के प्रसार की यह दर बहुत तेज और चिंताजनक है. बढ़ते हुए कोरोना के कहर ने हर किसी को तबाह कर के रख दिया है. अभी हम कोरोना के पहली लहर से किसी तरह से अपने आप को बचा करके धीरे- धीरे अपने भविष्य के कार्यों की ओर आगे ही बढ़े थे कि तबतक कोरोना के दूसरी लहर आके फिर से सबकुछ अपने गिरफ्त में ले लिया. आये दिन कोरोना के मरीजों की संख्या का रिकॉर्ड टूटता ही जा रहा है.

पिछले बीते 24 घंटे की बात करें तो देश में कोरोना के 352991 मरीज सामने आये थे. अब 24 घंटे में इतने मरीजों का सामने आना एक बहुत ही बड़ी चिंता की बात है. अब आपको बता दें की 24 घंटे में कोरोना के कारण 2812 लोगों की मृत्यु हो गई है. वहीं देश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 2813658 है अब हम देश में कुल कोरोना के संक्रमण के मरीजों की संख्या के बारे में जानते हैं देश में कुल कोरोना के मरीजों की संख्या 17313163 है और अबतक कोरोना के कारण हुई मृतकों की संख्या 195123 है. पुरे 24 घंटे में कोरोना वायरस से ठीक हुए लोगों की संख्या 219272 है और अब तक कुल कोरोना महामारी को हरा करके ठीक हुए लोगों की संख्या 14304382 है.

कोरोना महामरी का तेजी से आते हुए आकड़ें का आज पांचवा दिन है. आपको बता दें कि अपने देश भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या 3 लाख के आकड़ें को पार करती हुई नजर आ रही है. पिछले 5 दिनों में ही देश में कोरोना के 15 लाख नए मरीज सामने आयें हैं. कोरोना के कहर ने पुरे देश में कोहराम मचा के रख दिया है.