बड़ी खबर : बढ़ते हुए कोरोना के कहर में आई कमी, बीते 24 घंटे में सामने आये बस इतने मरीज

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इन दिनों देश में कहर बरसा रही है. जानलेवा कोरोना वायरस का नए सिरे से उभरना बहुत ही हैरान करने वाली बात है. पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस पुरे देश में कोहराम मचा के रखा है. आये दिन इसके आकड़ें में वृद्धि देखने को मिल रही थी. ऐसा कहा जाने लगा था कि कोरोना वायरस देश में अपनी चरम सीमा पर है. क्योकि कई दिनों से कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या 3 लाख को पार करते हुई दिखाई दे रहीं थी और वहीं कोरोना के एक्टिव केस की संख्या में भी बहुत तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिली है.

वहीं आपको बता दें कि इस बढ़ते हुए कोरोना वायरस के संकट का सामना करने के समय ही एक अच्छी खबर ये आई है कि मंगलवार को कोरोना संक्रमण के मरीजों में कमी देखने को मिली है. बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 323144 नए मरीज सामने आयें हैं. कोरोना संक्रमण से 24 घंटे में मरने वालों की संख्या 2771 है. देश में कुल कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या 17636307 है. कोरोना के कारण कुल हुई मृतकों की संख्या 197894 है और कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस की कुल संख्या 2882204 है.

इस तरह से कोरोना के बढ़ती हुई कहर के बीच में से ये खबर काफी राहत से भरी हुई है. कोरोना से बढ़ते हुए संक्रमण के मामले में तो कमी आ रही है लेकीन चिंता की बात ये है कि कोरोना से होने वाली मृतकों की संख्या में कोई कमी नहीं देखने को मिल रही है. बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 2800 है जो अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है. कोरोना संक्रमण के इस दौर में हर दिन ढाई हजार से अधिक मरने वालें लोगों की खबर आ रही है. जो बहुत ही बड़ी चिंता की बात है.