41वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने विरोधियों पर साधा निशाना, कही ये बात

देश की सत्ताधारी सरकार (भाजपा सरकार) आज अपना स्थापना दिवस मना रही है. भारतीय जनता पार्टी आज, बुधवार को अपना 41वां स्थापना दिवस मना रही है और इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं. बता दें कि इस संबोधन का कार्यक्रम राजधानी दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय में है.

पीएम मोदी ने आज स्थापना दिवस के मौके पर कहा है कि बीजेपी के 41 वर्ष इस बात के साक्षी हैं कि सेवा कैसे की जा सकती है. कार्यकर्ताओ के दम पर कैसे पार्टी आगे बढ़ सकती है. आज देश के हर राज्य जिले में कई पीढ़ियों ने पार्टी के लिए काम किया है.

पीएम मोदी ने राजनेताओं के संबंध में भी आगे कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी से लेकर अटल बिहारी बाजपेई ने बीजेपी को रास्ता दिखाया. लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी जैसे राजनेताओं ने भाजपा को आगे बढ़ाया है. अपने देश के संबंध में भी पीएम मोदी ने कहा कि हमारे यहां व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है.

पीएम मोदी ने अपने विरोधियों पर भी इशारों-इशारों में कहा कि जो बीजेपी के घोर विरोधी है उनका भी हम सम्मान करते हैं. केरल, बंगाल में हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया जाता है. वंशवाद और परिवारवाद का क्या हश्र हुआ है ये नया भारत देख रहा है. स्थानीय पार्टियां भी एक परिवार और कुछ लोगों की पार्टी बनकर रह गई हैं.

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कृषि कानूनों, CAA को लेकर भी बाकी लोगों को आड़े हाथों लिया है. मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में चुनाव हो रहे है और हाल ही में पीएम मोदी की बंगाल में रैली भी थी. बता दें कि देश में कोरोनावायरस पैर पसार रहा है जिस पर केंद्र और राज्य दोनों सरकार ही अलर्ट है. सरकार ने लोगों को मास्क तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा है. वहीं देश में वैक्सीनेशन का कार्य भी बड़े पैमाने पर किया जा रहा है.