7 वर्षीय किशोरी हुई हैवानियत का शिकार, गांव के ही शख्स ने वारदात को दिया अंजाम, गिरफ्तार

सीतापुर. थाना क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। गांव के एक अधेड़ व्यक्ति ने 7 वर्षीय किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे लहूलुहान हालात में छोड़कर मौके से फरार हो गया। घर पहुंची किशोरी ने अपनी आपबीती बताई तो परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस ने की। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

करस्योरा गांव की घटना

घटना तालगांव थाना क्षेत्र के करस्योरा गांव की है। यहां के निवासी की 7 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म की वारदात की सामने आयी हैं। मिली जानकारी के मुताबिम,गांव का 50 वर्षीय निवासी भारत नामक व्यक्ति ने 7 वर्षीय किशोरी को घर के बाहर से टॉफी दिलाने का लालच देकर सुनसान जगह पर ले गया। परिजनों के मुताबिक व्यक्ति ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने किशोरी की हालत देखकर घटना की जानकारी की और मामले की सूचना पुलिस को दी।

आरोपी गिरफ्तार

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और तहरीर के आधार पर आरोपी भारत के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर आरोपी भारत को गिरफ्तार कर लिया है जिसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।