मॉल में स्पा के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 युवक और 14 युवतियां गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। सेक्टर-61 स्थित एक मॉल में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृति किए जाने के शिकायत मिलने पर गुरुवार देर शाम को सीनियर पुलिस अधिकारियों ने पुलिस की टीम के साथ छापेमारी की। छापेमारी से स्पा सेंटर में अफरातफरी मच गई। इस दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से संचालक, मैनेजर सहित 9 लोगों के अलावा 14 युवतियों को पकड़ा है। पुलिस ने स्पा सेंटर से विभिन्न तरह की आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था सेक्स रैकेट, घर से ऐसे बहाने बनाकर होटल में आती थी महिलाएं

दरअसल, कोतवाली सेक्टर-58 स्थित सेक्टर-61 के शॉप्रिक्स मॉल के अंदर निरवाना नाम से चल रहे एक स्पा सेंटर में पुलिस ने रेड की। एडीसीपी नोएडा ज़ोन-1 रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि स्पा सेंटर की आड़ में प्रॉस्टिट्यूशन किया जा रहा है। सूचना मिलने पर एक नकली कस्टमर को इस स्पा सेंटर पर भेजा गया। सूचना सही पाये जाने पर यहाँ रेड की गई। छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में लोगों को देखा गया। मौके से पुलिस ने कथित देह व्यापार में संलिप्त 14 महिलाएं, सात ग्राहकों तथा स्पा संचालक गुलफान और प्रबंधक अखिलेश को गिरफ्तार किया है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि सेंटर में स्पा की आड़ में 2 साल से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इसके लिए दिल्ली, नोएडा और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों को बुलाया जाता था। पूछताछ में पता चला है कि स्पा सेंटर में आने वाले प्रति ग्राहक से 5 से 6 हजार रुपये वसूल किए जाते थे। पुलिस ने मौके से मोबाइल, लैपटॉप व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। मोबाइल और लैपटॉप में ग्राहकों का डाटा शामिल है। स्पा सेंटर में कुछ सफेदपोश लोग भी ग्राहक के रूप में आते थे। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें: पत्नी पर अवैध सम्बंध का शक करता था पति, तांबे के तार से सिल दिया प्राइवेट पार्ट

पुलिस के मुताबिक इस मामले में अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस सेंटर से पकड़े गए अन्य युवक-युवतियों के नाम व पते की जानकारी जुटा रही है, युवतियों में दो नाबालिग बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है। एडीसीपी ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस स्पा के संचालन में मॉल के प्रबंधक एवं सिक्योरिटी अधिकारी की क्या भूमिका है। पूछताछ के दौरान कुछ और अहम जानकारियां मिली हैं और उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।