काम की खबर: मात्र 9 रुपये में मिलेगा LPG Cylinder, इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। रसोई गैस का सिलेंडर (LPG cylinder booking) बुक करा रहे हैं तो बुकिंग के दौरान अगर एक तरीका अपनाएंगे तो आपको 800 रुपये का कैश बैक (paytm cashback) भी मिल सकता है। यानी 809 रुपये की रसोई गैस (gas cylinder) का सिलेंडर मात्र 9 रुपये में आप प्राप्त कर सकते हैं। कैश बैक का ये आफर सिर्फ और सिर्फ 30 अप्रैल तक ही है। दरअसल, पेटीएम (paytm) एक कैशबैक ऑफर (offer) लेकर आया है। जिसमें आपको सिर्फ 9 रुपये में ही रसोई गैस सिलेंडर मिल सकता है। हालांकि इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह ऑफर केवल फर्स्ट टाइम यूजर के लिए लागू होगा। यानी पहली बार पेटीएम ऐप का इस्तेमाल करके अगर बुकिंग करेंगे। तब ही यह कैशबैक आपको मिल सकेगा। वेस्ट यूपी की कई गैस एजेंसियों की मानें तो इस स्कीम का लाभ बहुत से लोग ले रहे हैं।

lpg-gas-cylinder_3494026_835x547-m.jpg

नोएडा के सेक्टर-135 स्थित इंण्डेन गैस एजेंसी के मालिक वरूण बताते हैं अब एलपीजी सिलेंडर ऑनलाइन एप्लिकेशन के जरिए भी बुक कराए जा सकते हैं। इसी तरह की सुविधा पेटीएम भी लोगों को दे रहा है। लोगों को लुभावने ऑफर देने के लिए पेटीएम द्वारा एक स्कीम निकाली गई है। जिसके माध्यम से पहली बार रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग करते हैं तो पेमेंट करने के बाद एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिन के भीतर प्रयोग करने पर लोगों को 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। ये ऑफर 30 अप्रैल तक ही मान्य रहेगा।

mobile.jpeg

ऐसे कराएं बुक

सेक्टर-134 में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक विमल ने जानकारी देते हुए बताया आजकल लोग ऑनलाइन की सभी काम करा रहे हैं। घरेलू सिलेंडर भी ऑनलाइन बुक करा रहे हैं। वहीं अगर उन्हें कैशबैक भी मिल जाए तो और भी अच्छी बात है। लोग गैस बुक करने के लिए पेटीएम एप्लिकेशन पर जाकर और शो मोर के ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद Recharge and Pay Bills के ऑप्शन पर जाएं और Book A Cylinder के ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद अपनी गैस एजेंसी को सेलेक्ट करें। ध्यान रखें कि बुकिंग से पहले आपको First LPG का प्रोमो कोड भी डालना होगा। बुकिंग करने के बाद आपको कैशबैक (PayTM Cashback) के लिए स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इस स्क्रैच कार्ड का इस्तेमाल आपको 7 दिन के अंदर ही करना होगा। जिसके बाद आपको कैशबैक मिल सकता है।