पुरानी रंजिश में दबंगों ने परिवार पर ढाया कहर, जानलेवा हमले में दो सगे भाई समेत बहन घायल

सीतापुर. थाना क्षेत्र में पुराने विवाद के चलते दबंगों ने एक परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दो सगे सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना के बाद घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सभी का उपचार चल रहा हैं। डॉक्टरों का कहना हैं कि सभी की हालत गंभीर हैं लेकिन खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने घटना की सूचना के बाद घटनास्थल का मुआयना कर तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पुराने विवाद के चलते ही यह दुस्साहसिक वारदात हुई है।

 

दबंगों ने परिवार पर बोला हमला

घटना मानपुर थाना क्षेत्र के चक्करपुरवा गांव की है। यहां के निवासी संतराम के घर पर तकरीबन 6 माह पूर्व गांव में आयोजित हुए तिलक समारोह के दौरान एक शराबी शराब के नशे में आकर बैठ गया और गाली गलौच करने लगा। मिली जानकारी के मुताबिक, 6 माह पूर्व सन्तराम और गांव के ही निवासी मुंशी प्रताप के रिश्तेदार के बीच जमकर विवाद हुआ तो पुलिस ने समझौता कराकर मामला शांत कराया लेकिन विवाद सुलगता रहा। जानकारी के मुताबिक आज सुबह जब सन्तराम नित्य क्रिया के जा रहा था तो गांव के ही विपक्षियों ने सन्तराम को घेर लिया और जमकर हमला बोल दिया। सन्तराम पर हमला की सूचना पर बीच बराव करने गए घर की 2 सगे भाई और बहन की हमले में चोटिल हो गए।

 

पुलिस ने दर्ज किया केस

घटना के बाद आरोपी दबंग मौके से फरार हो गए और स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सभी का उपचार शुरू कर दिया हैं। घायलों का आरोप है कि आरोपी दबंगई ने चलते पुलिस मामले में लापरवाही करती है जिसके चलते ही यह वारदात हुयी हैं। वहीं पुलिस घायलों के आरोपो को दरकिनार करते हुए मामले में कार्रवाई की बात कह रही है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।