तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, फिर अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, महिला की मौत

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार एक कार ने सड़क पार कर रही एक महिला को रौंद दिया और अनियंत्रित होकर एक खंभे से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में सड़क पार कर रही महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खंभे से कार टकराने के परिणामस्वरूप कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है।

तीन लोग घायल

घटना नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के बीबीपुर इलाके की है। यहां के ग्राम पीरपुर निवासी आशा अपने घर से दूसरे गांव में कोटे से राशन लेने के लिए जा रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान जब महिला सड़क पार कर रही थी उसी दौरान कल्ली चौराहे से नैमिषारण्य की तरफ जा रही एक लखनऊ नंबर की वैगनआर कार ने बाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में महिला को रौंदा दिया। कार से महिला की टक्कर के बाद कार सवार ने कार से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर कार एक खंभे से जाकर टकरा गयी।

महिला की मौत

इस दर्दनाक हादसे में महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए है और कार को कब्जे में ले लिया गया है कानूनी कार्रवाई की जा रही है।