दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों के लिए अमित मालवीय ने केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार, कही ये बात

दिल्ली में कोरोना का खतरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. स्थिति इस कदर खराब हो गयी है कि दिल्ली सरकार को एक हफ्ते के लिए लॉक डाउन को और बढ़ाना पड़ा है. दरअसल दिल्ली में स्थिति पहले की तरह ही इस बार भी खराब होती जा रही है. अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो गयी है तो कही बेड्स नहीं मिल प् रहे है जिस वजह से दिल्ली के हालात काफी नाजुक हो चुके है.

वही दूसरी तरफ दिल्ली में बिगड़ते हालातों को देखते हुए बीजेपी के IT डिपार्टमेंट के नेशनल इंचार्ज अमित मालवीय ने CM केजरीवाल को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि “दिल्ली में ऑक्सीजन प्लांट को खड़ा करने का काम अरविंद केजरीवाल का था जिसके लिए उन्हें केंद्र सरकार द्वारा फंड्स दिए गए थे.”

साथ ही उन्होंने कहा कि “दिल्ली में बीते साल कोरोना से बने हालातों को देखते हुए 8 ऑक्सीजन प्लांट तैयार करने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से फंड्स दिए गए थे. जिसका इस्तेमाल अरविंद केजरीवाल ने पार्टी विज्ञापनों पर खर्च कर दिया और दिल्लीवासियों के लिए 8 के बजाय केवल एक ऑक्सीजन प्लांट बनाया.” साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि “ऑक्सीजन की कमी बढ़ने के चलते केंद्र सरकार ने आवंटन बढ़ा दिया था जिसे केजरीवाल ने नहीं स्वीकारा.” जाहिर है दिल्ली में स्थिति ज्यादा ख़राब हो चुकी है और हालातों को देखते हुए सरकारे लगातार सख्त कदम उठा रही है.