डीएम साहब पर भड़कते हुए बोले योगी जी ‘बकवास बंद करो अपना’ जानिये पूरा मामला

आपको मालूम ही होगा कि करोना की स्थिति देश भर में किस तरह की बनी हुई है और चीजे हाथ से निकलती चली जा रही है. बहुत ही ज्यादा दिक्कत में आम लोग है और ऐसे में नेता कही न कही अपने कार्यो को लेकर के अधिकारियों पर निर्भर करते है क्योंकि चाहे पॉवर सारी नेताओं के हाथ में होती है लेकिन उसे लागू तो ब्यूरोक्रेसी और पुलिस ही करती है और ऐसे में फिर कई बार गुस्सा भी निकल जाता है. ऐसा ही कुछ गुस्सा हाल ही में योगी जी के द्वारा देखा गया है.

डीएम पर भडक गये योगी आदित्यनाथ, बोले बकवास बंद करो
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार योगी आदित्यनाथ अभी हाल ही में नॉएडा से जुड़े हुए बड़े अधिकारियों के साथ में बड़े अधिकारियो के साथ में मीटिंग ले रहे थे और उस मीटिंग में वहां के डीएम साहब भी मौजूद थे. नॉएडा में कुछ वक्त पहले ही अलर्ट कर दिया गया था और फिर वहाँ पर कण्ट्रोल रूम बनाने के लिए भी कहा गया था जिस पर अच्छे से ज्यादा काम नही हुआ था. इस पर योगी आदित्यनाथ काफी ज्यादा नाराज टाइप थे.

उन्होंने बाकायदा इस पर डीएम साहब को फटकार लगाते हुए कहा कि आपकी आदत बहुत ही ज्यादा खराब है, आप काम तो कुछ करते नही है और आवाज ज्यादा निकालते है. दो महीने से आप लोग कर क्या रहे थे? कण्ट्रोल रूम के लिए तो मेने बहुत पहले ही कह दिया था लेकिन आप लोगो ने अभी तक कुछ किया नही है, बकवास बंद करो अपना. ये विडियो अभी कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस पर लोग अपना अपना पक्ष रख रहे है.

कुछ लोग कह रहे है कि योगी जी शान्ति से बात कर सकते थे तो कई लोग कह रहे है कि इस पर उनका गुस्सा जायज था. खैर जो भी है अभी देश की स्थिति ऐसी हो रखी है तो ऐसे में गुस्सा तो कोई न कोई किसी न किसी पर निकाल ही रहा है.