बड़ी खबर : अयोध्या में महंत की हत्या, हिरासत में आरोपी संत

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. साधु की नगरी में हनुमानगढ़ी के चरण पादुका के गौशाला में नागा साधु की हत्या से हड़कंप मच गया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में हनुमानगढ़ी के नागा साधु पहुंच गए तो वहीं जिला प्रशासन के अधिकारी शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गए है।

अयोध्या कोतवाली रायगंज क्षेत्र में स्थित चरण पादुका के गौशाला में हनुमानगढ़ी के नागा साधु बसंतीय पट्टी से जुड़े गुलचमन बाग के महंत कन्हैया दास चेलाराम रामवरन दास की ईंट से कुच कर हत्या कर दिया गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने जांच शुरू कर दी है। तो वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में नागा साधु भी पहुंच गए। मृत संत के गुरु भाई रामानुजदास चेला रामबरन दास ने आरोप लगाया है कि साधु कन्हैया दास हनुमानगढ़ी मंदिर के बगल स्थित गुलशन बाग में भोजन के उपरांत चरण पादुका में स्थित गौशाला में रोज सुने आते थे आज बीती रात गौशाला में सो रहे थे जहां उनकी हत्या कर दी गई है इनका जमीन मकान को लेकर गोलू दास उर्फ शशिकांत दास से मुकदमा चल रहा था। जिसकी आपस मे रंजीस भी रहती थी और लालच में आकर गोलू दास ने संत कन्हैया दास की हत्या की है।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विजय पाल सिंह के मुताबिक आरोप के आधार पर गोलू दास को हिरासत में ले लिया गया है फिलहाल अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इस पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।