सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, एयरपोर्ट पर शख्स ने मांगी मदद तो सोनू ने किया मदद का वादा

देश में जबसे कोरोना का कहर बरसा है तभी से ही स्थिति ख़राब हो गयी है. हालात पिछले साल के मुकाबले इस साल काफी गंभीर हो गए है. वही जानकारी के लिए पता दें कि कोरोना काल में लोगो के मसीहा बन कर आये अभिनेता सोनू सूद ने लाखो लोगो की मदद की और अभी भी मदद का सिलसिला जारी है.

Sonu Sood
Sonu Sood

इन्ही सब बातों के बीच सोनू सूद ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली दिखाई है. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर सोनू सूद को स्पॉट किया गया था. जहां पर उन्होंने एक बार फिर इंसानियत दिखाई. दरअसल एअरपोर्ट को एक शख्स ने उनसे मदद मांगी. जिसे सोनू ने न सिर्फ सुना बल्कि मदद का वादा भी किया.

जानकारी के लिए बता सोनू के फैन पेज पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सोनू के पास आता है और उनसे रेमडिसिवर इंजेक्शन को लेकर कुछ बात करता है. जिसके बाद सोनू उस शख्स से अपना एड्रेस और नंबर लिख कर देने को कहते है. पता हो कि बीते कुछ दिनों पहले सोनू सूद खुद की कोरोना की चपेट में आ गए थे. जिसके बाद उन्होंने कोरोना को मात देने के बाद एक बार फिर से लोगो की मदद के लिए जुट गए है.

वही पिछले साल भी कोरोना काल में सोनू लोगो के मसीहा बनकर सामने आये थे और लाखो लोगो की मदद की थी. जाहिर है कि देश में कोरोना का कहर एक बार फिर से बढ़ गया है और हालातों को देखते हुए जल्द से जल्द उन पर काबू पाना बेहद जरुरी हो गया है.