यूपी में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने को लेकर योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

अभी देश भर में तो करोना के केस बढ़ ही रहे है लेकिन साथ ही साथ में उत्तर प्रदेश भी इसकी गिरफ्त में आते हुए नजर आ रहा है जिसके कारण स्थिति कुछ ज्यादा ख़ास अच्छी नजर नही आ रही है. अगर आपने देखा हो तो चीजे इन दिनों में थोड़ी उलझी हुई है क्योंकि महाराष्ट्र और राजस्थान जैसे स्टेट्स में एक तरह से लॉकडाउन ही है जहाँ पर कई चीजो पर प्रतिबंध लगा हुआ है. ऐसे में जब यूपी में केस बढ़ने लगे तो सब लोग योगी आदित्यनाथ की तरफ देखने लग गये कि वो क्या बोलते है.

योगी आदित्यनाथ का बयान, अभी सम्पूर्ण लॉकडाउन का कोई विचार नही
योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में अपने बयान में कहा है कि पिछले जो 24 घंटे बीते है उसमे चौदह हजार से भी ज्यादा लोग ठीक होकर के वापिस लौटे है. सभी प्रदेश के लोग धैर्य रखे और संयम बनाकर के रखे. चाहे जीवन रक्षक दवा हो या फिर कोई भी और सुविधा हो सरकार उस पर काम कर रही है. वर्तमान की जो स्थितियां है उसको देखते हुए अभी हमारा लॉकडाउन लगाने का कोई भी विचार नही है. हमें लोगो के जीवन और आजीविका दोनों की ही चिंता है.

हालांकि योगी आदित्यनाथ ने ये जरुर कहा है कि जो भी सख्त कदम उठाये जाने चाहिए वो हम उठा रहे है, यानी कुछ सख्तियाँ है जो यूपी में बढ़ सकती है लेकिन जब बात आती है सम्पूर्ण लॉकडाउन की तो फिर वहाँ पर ऐसी कोई भी चर्चा या फिर बात करने की जरूरत ही नही है क्योंकि ऐसा कुछ भी होने ही नही जा रहा है, जो अपने आप में उन लोगो के लिए राहत की बात है जो बड़ी मुश्किल से अपना व्यापार और नौकरी चला पा रहे है.

हालांकि ये बयान सिर्फ आज के परिपेक्ष में है. आगे चलकर के स्थिति क्या बनती है और कितना कुछ बदलाव आता है ये तो अपने आप में देखने वाली ही बात होगी. खैर जो भी है स्थितियां अभी भी काफी गंभीर ही है इसमें कोई भी शक नही है.