ट्रैक्टर से नीचे गिरने से महिला की मौत, मचा कोहराम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. जिले में सौरिख थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर ट्रैक्टर के नीचे गिरने से ट्रॉली का पहिया ऊपर से निकल गया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। महिला ट्रैक्टर पर बैठकर अपने खेत में गेहूं कटवाने जा रही थी। ब्रेकर आ जाने की वजह से महिला उछलकर ट्रैक्टर के नीचे जा गिरी।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के सौरिख थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी गिरजा देवी उर्फ बड़ी 55 वर्षीय पत्नी गिरेंद्र सिंह गांव के ही रहने वाले संतोष के ट्रैक्टर पर बैठकर अपने खेत में गेहूं कटवाने जा रही थी। तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर नहर के पास रास्ते में ब्रेकर आ जाने की वजह से गिरजा देवी का संतुलन बिगड़ गया। इससे वह उछलकर सड़क पर नीचे जा गिरी। जब तक चालक कुछ समझ पाता ट्रॉली का पहिया गिरजा देवी के सिर के ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने पर गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। परिजन महिला के शव को घर लेकर चले गए। घर पहुंचने के बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने घर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे कार्रवाई में जुट गई है।