वसूली कांड: सीबीआई ने देशमुख के खिलाफ दर्ज किया केस, संजय राउत बोले ‘हाईकोर्ट के पास जानी है प्राइमरी रिपोर्ट उसे हम लोग देख लेंगे’

100 करोड़ की वसूली मामले में फंसे महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल उन पर 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगाया गया है और अब इस मामले में उन पर सीबीआई ने FIR भी दर्ज कर ली है साथ ही कई अज्ञात लोगो के खिलाफ भी सीबीआई ने मामला दर्ज किया है. पता हो कि इस मामलों को सीबीआई में दिए जाने के बाद ही अनिल देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. वही दूसरी तरफ अब सीबीआई इस पूरे मामले की जांच कर रही है और कई अहम सबूत जुटाने में लगी हुई है. जिसके लिए कई जगहों पर छानबीन की जा रही है. जिसमें अनिल देशमुख का घर भी शामिल है. वही महाराष्ट्र सरकार की परेशानी भी बढ़ने वाली है इसके अलावा इस मामले पर एक बार फिर से संजय राउत ने बयान जारी किया है.

संजय राउत ने कहा कि “सीबीआई का एजेंडा है. साथ ही हाई कोर्ट का आर्डर है, कानून से ऊपर कोई नहीं है, मुझे लगता है सीबीआई जो कार्रवाई कर रही है उसपर अभी किसी प्रकार का मत व्यक्त करना या टिप्पणी करना किसी के लिए उचित नहीं है. अनिल देशमुख जी ने अपनी सफाई पहले रखी है, अब हाई कोर्ट के पास प्राइमरी रिपोर्ट जानी है. वो हम लोग देख लेंगे, लेकिन अभी मुझे लगता है सीबीआई अपना काम कर रही है.हाई कोर्ट ने अपना काम किया है और महा विकास अघाड़ी अपना काम कर रही है.”

वही दूसरी तरफ FIR दर्ज होने के बाद बीजेपी ने भी उद्धव सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता मनोज कोटक ने कहा कि “अनिल देशमुख अब नहीं बचेंगे. अनिल देशमुख ने जिन लोगों को अपना भागीदार बनाया है  वो भी नहीं बचेंगे. महाराष्ट्र में खराब हुई कानून व्यवस्था के लिए महाविकास आघाड़ी जिम्मेदार है. आनेवाले समय मे और भी मंत्रियों की मुश्किल बढ़ेगी.” बता दें कि 100 करोड़ की वसूली मामले में परमबीर सिंह ने हाई कोर्ट का रुख किया था जिस पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी और 15 दिनों में रिपोर्ट देने को कहा था.