कोरोना संक्रमित अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता की बिगड़ी तबियत, जिसके बाद उन्हें…

देश में कोरोना का क़हर हर तरफ़ बरप रहा है. चारों तरफ़ हाहाकार मचा है है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ साथ ऑक्सीजन की भारी क़िल्लत हो रही है और लोगों का ऑक्सीजन लेवल गिर रहा है जिससे उनकी जान जा रही हैं. केंद्र सरकार और राज्य सरकारें एक के बाद एक बड़ा कदम उठा रही हैं. इसी बीच एक बड़ी ख़बर दिल्ली से आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें महाराष्ट्र के बाद अब दिल्ली और उत्तरप्रदेश के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. वहीं अभी हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी. जिसके बाद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता ने भी खुद को होम आइसोलेट कर लिया था.

केजरीवाल ने जब अपना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई लेकिन इसी बीच उनकी पत्नी को लेकर बड़ी ख़बर आ रही है. बताया जा रहा है कि घर पर आइसोलेट केजरीवाल की पत्नी की तबियत बिगड़ी है जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ग़ौरतलब है कि देशभर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ साथ ऑक्सीजन की भारी समस्या हो रही है. अपोलो के डॉक्टर प्रवीण कुमार का कहना है कि इस बार का वायरस तीन से चार दिनों में ही फेंफडों को प्रभावित कर रहा है. जिससे लोगों का ऑक्सीजन लेवल डाउन हो जा रहा है.