वोट डालने गांव जा रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. सरधना क्षेत्र में दिन निकलते ही हुई दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार दो कार आमने-सामने से एक दूसरे से भिड़ गई। इस दुर्घटना में कार सवार दो युवक घायल हो गए। इनमें से एक घायल की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक पंचायत चुनाव में मतदान के लिए अपने गांव जा रहा था।

यह भी पढ़ें: सरकारी रिकॉर्ड में दो दशक से 'मृत' लड़ रहा पंचायत चुनाव, गले में 'मैं जिंदा हूं' की तख्ती लगाकर कर रहा प्रचार

घटना से युवक के परिवार में काेहराम मच गया। पहुंची पुलिस ने मृत युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों कारों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे का पूरा हिस्सा ही क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ें: कोरोना से जान गंवाने वाले वकीलों के परिवारों को 5 लाख की मदद, बार एसोसिएशन का फैसला

हादसा सोमवार सुबह चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर गांव अटेरना के निकट हुआ। मृतक की पहचान सरधना के मोहल्ला पीरजादगान निवासी अर्श पुत्र शरीफ घसीटू के रूप में हुई। 20 वर्षीय अर्श अपने साथी अजहर निवासी पांचली बुजुर्ग के साथ खतौली से कार में सवार होकर अपने साथी के साथ मतदान करने गांव जा रहा था कार जैसे अटेरना पुल के पास पहुंची उसी समय दूसरी कार से भयंकर टक्कर हाे गई।

यह भी पढ़ें: रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) निगेटिव, पर लक्षण दिख रहे हों तो कराएं आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्ट

अर्श की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। अर्श की मौत से उसके परिजनों में मातम का माहौल है। बताया गया कि अर्श ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर अभय राम हॉस्पिटल को किराए पर लिया था। उसी के सिलसिले में खतौली गया था लेकिन आज पंचायत चुनाव मतदान होने के कारण गांव वोट डालने के लिए वापस लौट रहा था। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया।

यह भी पढ़ें: UP Panchayat Poll: लखनऊ, वाराणसी समेत यूपी के 20 जिलों में शुरू हुई वोटिंग