दबिश देने गई पुलिस टीम पर पथराव, महिला कांस्टेबल समेत चार पुलिकर्मी घायल

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

इटावा ( Etawah ) जसवंत नगर थाना क्षेत्र में फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गई पुलिस टीम पर हमला ( attack ) बोल दिया गया। इस हमले में चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि अन्य ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. पुलिस ( Etawah police ) टीम पर हमला कर दिए जाने की सूचना मिलने पर कई थानों की फोर्स गांव में पहुंची और रात भर दबिशे दी। पुलिस ने हमले के आरोपी परिवार के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: रामपुर में पुलिस पर पथराव, चौकी इंचार्ज ने भागकर जान बचाई, डीजे बंद कराई गई थी पुलिस टीम

घटना जसवंत नगर कोतवाली के कटरा बिलोच्चयान मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले में रहने वाले अनीस उर्फ साजन समेत अजहर और दानिश पिछले लंबे समय से वांछित चल रहे हैं। कोर्ट की ओर से इनके खिलाफ वारंट जारी किया गया था. इन सभी की गिरफ्तारी करने के लिए रात में एक पुलिस टीम का गठन किया गया और वारंटीओं की तलाश में पुलिस टीम गांव पहुंची. जब पुलिसकर्मियों ने दबिश दी तो परिवार के लोग पुलिसकर्मियों से भिड़ गए.

यह भी पढ़ें: 11 साल पहले व्यापारी ने किया था 49 लाख का फर्जी क्लेम, शिकायत पर पुलिस ने अब किया गिरफ्तार

तनातनी होने के बाद आराेपियाें के परिवार वालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. पहले लाठी-डंडों से वार किया गया उसके बाद पुलिस पार्टी पर पथराव कर दिया गया। पथराव में सिपाही सलमान, गजराज सिंह और महिला कॉन्स्टेबल पूजा तिवारी व जगन देवी घायल हो गई. पथराव होते ही पुलिस टीम उल्टे पैर दौड़ पड़ी और अन्य पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें: शादी की गुहार लगाकर सुर्खियों में आए अजीम पर कस सकता है कानूनी शिकंजा, इंसास राइफल के साथ फोटो वायरल

माैके से पीछे हटकर इन्होंने कंट्रोल रूम को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद कई थानों की फोर्स पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी हमलावर परिवार के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि सभी गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.