भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सुंदर पिचाई ने किया बड़ा ऐलान, देंगे इतने करोड़ रूपए का फंड

देश में कोरोना का खतरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है हर दिन लाखों की संख्या में कोरोना से संक्रमित लोग सामने आ रहे है. वही अब मरने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी होती जा रही है. जिस वजह से स्थिति काफी नाजुक हो चुकी है और ऐसे हालातो में जरुरी है कि लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घरों में रहे और अपना ध्यान रखे. ताकि कोरोना के संक्रमण से बच सके.

इसी बीच कोरोना से जंग जीतने के लिए अमेरिकी टेक कंपनी गूगल ने भारत को Covid-19 से लड़ने के लिए 135 करोड़ रुपये का फंड देने का ऐलान किया है. इसके अलावा गूगल ने कहा है कि ये फंड GiveIndia और UNICEF को दिए जाएंगे जो भारत में मेडिकल स्पलाई और उन फैमिली की हेल्प के लिए होंगे जो कोरोना से प्रभावित है.

इतना ही नहीं इसकी जानकारी खुद गूगल के CEO सुन्दर पिचाई ने की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि भारत में कोरोना क्राइसिस लगातार खराब होती जा रही है और ऐसे में गूगल और गूगलर्स (यानी गूगल में काम करने वाले) GiveIndia और UNICEF को भारत में कोविड-19 से निपटने के लिए 135 करोड़ रुपए का फंड देंगे. जाहिर है कि गूगल भारत की मदद के लिए ऐसे समय में आगे आया है जब भारत में कोरोना से स्थिति काफी खराब हो चुकी है और हालातों को नियंत्रण में लाना बेहद जरुरी हो गया है.