केजरीवाल ने कहा मैं मुख्यमंत्री होकर भी कुछ नही कर पा रहा, अब एक ही रास्ता बचा है

अभी देश भर में करोना की स्थिति बहुत ही खराब हो रखी है और ये अपने आप में काफी चिंता करने वाली बात है. आप भी इस बात को देख और समझ ही पा रहे होंगे क्योंकि जो कुछ भी हम लोगो ने भी देखा और समझा है वो अपने आप में चिंतित करने वाला है. ऐसे वक्त में अब देश की राजधानी की हालत बहुत ही खराब हो रखी है. यहाँ पर आये दिन केस कुछ ज्यादा ही बढ़ रहे है और स्थिति एक तरह से हाथ से निकलते हुए नजर आ रही है.

पीएम से बैठक में बोले केजरिवाल, मैं मुख्यमंत्री होकर भी कुछ नही कर पा रहा, सेना के हाथ में दे दो ऑक्सीजन प्लांट
प्रधानमंत्री मोदी के साथ में अभी हाल ही में अरविन्द केजरीवाल ने बैठक की थी जिसमे और भी राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे. इसमें केजरीवाल ने कहा है कि अभी दिल्ली में ऑक्सीजन की काफी कमी है और मैं एक मुख्यमंत्री होते हुए भी कुछ कर नही पा रहा हूँ. अब हमें हवाई जहाज से ऑक्सीजन की सेवा मिलनी चाहिए और जो ऑक्सीजन ट्रेन शुरू की गयी है वो भी दिल्ली में आनी चाहिए.

यही नही केजरीवाल ने पीएम से ये तक कहा है कि अब सेना को ऑक्सीजन प्लांट दिए जाने चाहिए और उनके जरिये ये काम हो क्योंकि वही है जो अब इस चीज को ठीक कर सकते है. यहाँ पर केजरीवाल ने सीधे सीधे पीएम से आर्मी लगाने और उनसे मदद करवाने की डिमांड रखी, इसके अलावा वैक्सीन को लेकर के भी जल्दी से कार्य को आगे बढाने के लिए कहा है.

कुल मिलाकर के बात करे तो दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एक के बाद एक बेबसी जाहिर की है और अब उसके पास में एक और उम्मीद सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी ही है और अगर वो कुछ करते है तो ही फिर आगे कुछ हो पायेगा, तो कुल मिलाकर के देखे तो सारा दारोमदार मोदी पर ही है.