बंगाल की रैलियाँ छोड़ पीएम मोदी कोरोना को लेकर जिस वक्त ले रहे थे मीटिंग, जानिए तब ममता बनर्जी क्या कर रही थी ?

देश में कोरोना का क़हर तेज़ी से बढ़ता जा रहा है. मरीज़ों की संख्या हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है. अब देश में कोरोना के नए केस हर दिन तीन लाख से ज़्यादा आ रहे हैं और हज़ारों लोग जान दे रहे हैं. देशभर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते अब पीएम मोदी ने खुद मोर्चा संभाला है.

जानकारी के लिए बता दें PM मोदी ने आज बंगाल में होने वाली अपनी चारों रैलियों को रद्द कर कोरोना के हालात पर कई मीटिंग की. देशभर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ साथ ऑक्सीजन की भारी कमी हो रही है और लोग जान दे रहे हैं. जिसके चलते ही PM मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों कि साथ मीटिंग कर हर राज्य का हाल जाना.

शुक्रवार को PM मोदी द्वारा ली गयी मीटिंग में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिर से हिस्सा नही लिया. सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से होने वाली समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव अलापन बंदोपाध्याय ने राज्य का प्रतिनिधित्व किया. ममता बनर्जी इससे पहले भी कई कोरोना की स्थिति को लेकर हुई मीटिंग में हिस्सा नही ले चुकी हैं.

ग़ौरतलब है कि PM मोदी और भाजपा पर निशाना साधने वाली ममता बनर्जी इसीलिए मीटिंग में हिस्सा नही ले सकी क्योंकि वो खुद चुनाव प्रचार में व्यस्त थी. एक तरफ़ वो प्रचार प्रसार को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाती हैं वहीं जब देशभर में हालात बिगड़ रहे हैं तो मीटिंग में हिस्सा नही लेती हैं. PM मोदी ने कहा था कि वो अपने अहंकार में इतना डूब चुकी हैं कि अपने सामने सभी को छोटा समझती हैं.